Vastu Tips

पन्ना रत्न पहनने के फायदे

विस्तार में जाने ज्योतिष के अनुसार पन्ना रत्न पहनने के फायदे आपकी सेहत और सफलता के लिए, panna ratan benefits in hindi.

पन्ना बुध ग्रह का रत्न होता है। इसका रंग हल्का से गहरा हरा हो सकता है। इस बात को लगभग सभी जानते हैं कि बुध ग्रह वाणी, युवा, व्यापार, हाजमा आदि का कारक होता है और बुध ग्रह की दो राशियाँ होती है मिथुन और कन्या।

गरीबी दूर करने के वास्तु उपाय – इस दिशा में पैर कर के न सोएं

वास्तु के अनुसार यदि आप जीवन में चाहते हैं अपार धन और सुख शांति तो कुछ उपायों को करें। इन उपायों को करने से कभी दरिद्रता और गरीबी नहीं आती है।

शुभ दिशा जानें अलग अलग कामों के लिए

कुछ दिशाएं इंसान को सकारात्मक उर्जा देती हैं तो कुछ दिशाएं इंसान के जीवन को प्रभावित कर देती हैं। यदि इंसान वास्तु में बताए गए इन उपायों को करता है तो उसे जीवन में परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता है।

वास्तु शास्त्र उपाय – जाने घड़ी से जुड़े कुछ रोचक वास्तु उपाय

घड़ी आपके बुरे समय को अच्छे समय में बदल सकती है यदि आप वास्तु में बताए गए इन उपायों को मानते हैं तो। क्या हैं घड़ी से जुड़े हुए रहस्य आइये जानते हैं।

वास्तु शास्त्र के अनुसार दरवाजे के आस पास भूलकर ना रखें ये चीजें

kaise bartan me khana

अक्सर हम लोग अपने घर के मुख्य दरवाजे के आस पास कई चीजें रख देते हैं।वास्तु शास्त्र के अनुसार घर के मुख्य गेट पर कुछ चीजें नहीं रखनी चाहिए।

वास्तु टिप्स – बाथरूम या शौचालय वास्तु

vastu-for-bathroom-in-hindi

यदि आपके बाथरूम वास्तु शास्त्र के अनुसार ये चीजें या उपाय है तो आपके घर में कभी भी धन संबंधी परेशानियां नहीं होगी साथ ही साथ घर में खुशहाली भी आएगी ।

डरावने सपने आना – यह वास्तु टिप्स हैं उपाय

vastu-tips-to-avoid-scary-dreams-in-hindi

यह समस्या केवल एक बार नहीं हर बार हो रहीे हो तो यह एक बड़ी परेशानी बन सकती है। वैदिक वाटिका आपको कुछ एैसे वास्तु उपाय बता रही है जिससे आप डरवाने सपनों और उससे होने वाली परेशानी से निजात पा सकते हो।

1 2 3 5