जल्द अपनी ये 7 आदतों को सुधारें, लड़कियों को नहीं है पसंद

यदि आप अपने स्टाइल से दूसरे को इम्प्रेस करना चाहते हैं, खासकर लड़कियों को तो संभल जाइए। क्योंकि आपकी ये स्टाइल लड़कियों के गले नहीं उतरेगा। दरअसल लड़कियों के सामने खुद को अच्छा बनाने के लिए आप क्या नहीं करते? अपने बालों से लेकर अपनी बॉडी तक आप बहुत से एक्सपेरिमेंट करते हैं, लेकिन कभी सोचा है कि लड़कियों को क्या पसंद है। वैसे इस लेख में हम लड़कियों के ना पसंद के बारे में बात करेंगे। आइए जानते हैं।

1. देखा गया है कि लड़कियां उन लड़कों से दूर रहना चाहती हैं जो बहुत जल्दी सीरियस हो जाते हैं। बल्कि उन्हें ऐसे लड़के पंसद है जिन्हें हसी मजाक आता हो।
2. यदि आप सुस्त हैं तो खुद को बदल डालिए, क्योंकि लड़कियां ऐसे लड़कों को बिलकुल भी तरजीह नहीं देती। उन्हें दरअसल मौज मस्ती और एक्टिव रहने वाले लड़के पसंद है।
3. अपनी डींगे न मारें बल्कि लड़कियों को क्या पसंद है उसके बारे में सोचें। उन्हें घूमना-फिरना पसंद है तो उनसे उनकी पसंदीदा जगह के बारे में पूछे। उन्हें कौन सा डिश सबसे ज्यादा पसंद है इसके बारे में पूछें।
4. अगर आपने बॉडी बना रखी है तो अपना अंग प्रदर्शन न करें बल्कि साधारण से रहने का प्रयास करें।
5. एक चीज और लड़कियों के बारे में गलत धारणाए न बनाएं। जैसे उनके कपड़े और उनकी बोलचाल पर नकारात्मक कमेंट करने से बचें।
6. लड़कियां उन लड़कों को ज्यादा नापसंद करती हैं, जो स्वच्छता का पूरा ध्यान नहीं रखतें। ध्यान दीजिए, अगली बार पसीने की बदबू न आए और हां मुंह से बदबू न आए इस बात का भी ध्यान दीजिए।
7. एक बात और कि लड़कियां उन लड़कों को कभी भी पसंद नहीं करती जो नकारात्मक सोचते हैं और जिनके अंदर आत्म विश्वास की कमी है।

डिसक्लेमर : sehatsansar.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी sehatsansar.com की नहीं है। sehatsansar.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।