लड़की को कैसे पटाऐं

 

हर लड़के की चाहत होती है की उसकी भी कोई अच्छी प्यारी सी दोस्त हो जो उसे प्यार करे और उसका ख्याल भी रखे। प्यार एैसा होता है जो रोके नहीं रुकता। लड़कियों को यदि आप पटाना चाहते हैं तो अपनाऐं ये टिप्स जो आप को मिलवा देगा आपकी दोस्त से आपके हमसफर से।
 

नजरें जरा ध्यान से मिलायें
 यदि आपको कोई लड़की पसंद आती है तो उसे धीरे धीरे नजरें मिलाने की कोशिश करें लेकिन जबरदस्ती न करें इससे उसके मन में आपके प्रति गलत धारणा बन सकती है।
 
 फिजिकल रुप से स्वस्थ रहें
 लड़कियों को हमेशा सिंपल लड़के पसंद आते हैं लेकिन बदलते जमाने के साथ साथ लड़कियां भी क्यूट और हेडसम लड़कों को पसंद करने लगी है तो आप भी कोशिश करें की अपनी बाॅडी को परफेक्ट रखें जिसके लिए आप रोजाना सुबह जाॅगिंग व एक्सरसाइज करें।
 
पहनावे व बोलने के तरीकों को बदलें
आप अपने बोलने का स्टाइल और पहनावे पर विशेश जोर दें एैसा न हो की आप केवल बाहर से ही अच्छे दिखें और लड़की से बात करते वक्त आप उस्से सही बात न कर पाऐं या फिर कुछ गलत शब्द आप के बोलने से निकल जाए कोशिश यह करें की काॅनफीडेंस लेकर आऐं।

पहनावे में आप थोडा टाइट व फिटिंग कपड़ों को पहने जैसे जींस के साथ टी शर्ट या फिर आप फाॅरमल कपडे़ भी पहन सकते हैं।
ध्यान रखना न भूलें
लडकियां चाहती है की लड़का उनकी केयर करें तो आप यदि पहली बार लड़की को पटाना चाहते है तो ऐसा काम करें जिससे उन्हें लगें की आप उनका ध्यान उनके कहे बिना रख रहे हो।

म्यूजिकल उपकरण बजाना सीखें

यदि आप कोई म्यूजिकल उपकरण प्ले करते हैं तो लड़की के  आप के पास जाने की संभावना और ज्यादा बढ़ जाती है। लड़कियां चाहती है की उनके दोस्त औरों से कुछ अलग हो।
तो आप भी सीख सकते हैं कोई म्यूजिकल उपकरण जैसे गीटार, वाइलन, और यदि आप बांसुरी सीख सको तो सबसे बढि़या होगा।
 
  
 

डिसक्लेमर : sehatsansar.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी sehatsansar.com की नहीं है। sehatsansar.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।