गरीबी दूर करने के वैदिक उपाय

कई बार इंसान धन चाहने के हर तरह के प्रयास कर चुका होता है लेकिन जीवन में हमेशा ही दरिद्रता ही रहती है। यदि आप
दरिद्रता को दूर करना चाहते हैं तो कुछ टोटकों को जरूर करें। इससे आपकी दरिद्रता जरूर दूर होगी।
दरिद्रता दूर करने का वैदिक टोटका

दरिद्रता दूर करने के टोटके

हमेशा अपने बाथरूम में एक बाल्टी पानी की जरूर भर कर रखें। और कभी भी घर के नल में लीकेज नहीं होना चाहिए। नल से यदि बेवजह पानी टपका रहता हो तो उसे अच्छे से टाईट करके बंद कर दें। क्योंकि बहता हुआ पानी या नल से पानी टपकना धन को बेवजह खर्च करवाता है। जिससे आमदनी का एक बड़ा हिस्सा बेवजहों के खर्चाें में निकल जाता है।
राई का टोटका
खाने में इस्तेमाल की जाने वाली राई को आप सुबह नहाने वाली बाल्टी में एक चम्मच डाल दें। और गायत्री मंत्र को 51 बार या 108 बार पढ़ें। ऊँ भूर्भुव: स्वर: तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्। इस तरह से यह पानी अभिमंत्रित हो जाएगा। और इस पानी में एक वशेष प्रकार की शक्ति आ जाएगी।

इस पानी से नहाने से आपकी दरिद्रता दूर होगी साथ ही आपके अटके हुए काम भी पूरे होने लगेगें।

राई के टोटके के अन्य फायदे

राई का टोटका आपको बुरी हवाओं और बुरी दशाओं से भी बचाता है।

यह एक अचूक टोटका है इससे आपकी समस्या दूर होगी। इस टोटके को नियमित और विशवास के साथ कुछ दिनों तक करते रहें। आपको जरूर इसक फायदा मिलेगा।

sehatsansar youtube subscribe
डिसक्लेमर : sehatsansar.com में जानकारी देने का हर तरह से वास्तविकता का संभावित प्रयास किया गया है। इसकी नैतिक जिम्मेदारी sehatsansar.com की नहीं है। sehatsansar.com में दी गई जानकारी पाठकों के ज्ञानवर्धन के लिए है। अतः हम आप से निवेदन करते हैं की किसी भी उपाय का प्रयोग करने से पहले अपने चिकित्सक से सलह लें। हमारा उद्देश्य आपको जागरूक करना है। आपका डाॅक्टर ही आपकी सेहत बेहतर जानता है इसलिए उसका कोई विकल्प नहीं है।